Ghanshyam Yadav net worth: Wikipedia, Age, Height, Weight, Wife, Net Worth, Youtube

Sakshi Singh
2 Min Read

Ghanshyam Yadav net worth: घनश्याम यादव जिन्हें लोग Ghanshyam Tech के नाम से जानते हैं। यह यूट्यूबर है और यह एक सर्वश्रेष्ठ ट्रेडर है बैंक निफ़्टी क्षेत्र में। इनका जन्म 30 सितंबर 1987 को देवरिया उत्तर प्रदेश भारत में हुआ है। घनश्याम यादव 36 वर्ष के हैं और उन्होंने मुंबई यूनिवर्सिटी से बीटेक की डिग्री हासिल की है। Ghanshyam Yadav 5 लाख रुपए महीना कमाते हैं और इनकी नेट वर्थ 50 करोड़ रुपए है।

Image Source: Social media

Ghanshyam Yadav कौन है, Who is Ghanshyam Yadav?

Ghanshyam Yadav एक यूट्यूबर है और यह एक सर्वश्रेष्ठ ट्रेडर है बैंक निफ़्टी क्षेत्र में। जब इन्होंने शेयर बाजार में अपना कदम रखा था तब इन्होंने तीन से चार साल तक कोई भी पैसा नहीं कमाया था, मगर इन तीन से चार सालों में इन्हें जो अनुभव मिला है वह कहीं नहीं मिल सकता था। और इसी अनुभव के साथ आज वह एक दिन में लाखों रुपए कमाते हैं।

Ghanshyam Yadav Trader Wikipedia

Image Source: Social media

Ghanshyam Yadav Income

Ghanshyam Yadav 5 लाख रुपए महीना कमाते हैं और इनकी नेट वर्थ 50 करोड़ रुपए है।

Ghanshyam Yadav Family

Ghanshyam yadav
Image Source: Social media

Ghanshyam Yadav Height, Weight, Body Measurements

Ghanshyam Yadav Youtube Channel

घनश्याम यादव के ” Ghanshyam Tech” और “Art Of Trading  नाम से दो यूट्यूब चैनल हैं।

1] Ghanshyam Tech

2] Art Of Trading

Share This Article
नमस्ते दोस्तों मेरा नाम साक्षी सिंह है और मैं भारत सरकार द्वारा सर्टिफाइड डिजिटल मार्केटर हूं और एक फुल टाइम ब्लॉगर हूं मुझे ब्लागिंग में 2 साल का अनुभव है। Citizen News मैं आपका स्वागत है। आप हमारी वेबसाइट पर टेक्नोलॉजी, ऑटोमोबाइल, फाइनेंस, एंटरटेनमेंट और ट्रेंडिंग चीजों के बारे में पढ़ सकते हैं।