Mohak Narang Income: यह रील स्टार की कमाई जानकर उड़ जायेंगे होश!! जानिए कितना पैसा कमाते हैं यह?

Sakshi Singh
11 Min Read
Mohak narang income reveled

Mohak Narang Income: हम सभी इंस्टाग्राम पर रील्स देखना पसंद करते हैं मगर क्या आपने सोचा है कि यह रील्स स्टार कितना पैसा कमाते हैं ? यह रील्स स्टार इतना पैसा कमाते हैं कि यह हमारे सोच से भी परे है। आज हम बात करने जा रहे हैं सोशल मीडिया के सितारे Mohak Narang के बारे में। Mohak Narang ने अपने सोशल मीडिया करियर की शुरुआत टिक टॉक से की थी। वहां वह लिप्सिंग वीडियो बनाते थे, अपने दोस्तों के साथ वीडियो बनाते थे और अपनी गर्लफ्रेंड Surbhi Rathore के साथ कपल वीडियो भी बनाते थे। उनकी वीडियो को लोग पसंद करते थे। मगर इससे भी ज्यादा लोग उनकी कपल वीडियो को पसंद करते थे। Mohak और Surbhi की कपल वीडियो टिक टॉक पर लोग बेहद पसंद करते थे की उन्होंने इनका नाम प्यार से Sohak रख दिया था। और लोगों ने उनकी वीडियो पर ढेर सारा प्यार लुटाया। टिक टॉक के बंद होने के बाद इन्होंने इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर वीडियो बनाना शुरू कर दिया और यह आज तक इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर वीडियो बनाकर लोगों का प्यार बटोर रहे हैं। आज के इस लेख में हम आपको Mohak Narang कितने पैसे कमाते हैं ये बताएंगे और उनसे जुड़ी सभी बातें बताएंगे।

Mohak is smiling
Image Source: Pinterest

Mohak Narang कौन है, Who is Mohak Narang

Mohak Narang एक प्रचलित इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर है और एक यूट्यूबर भी है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टिक टॉक पर लिप्सिंग वीडियो बनाने से की थी। आज उनके इंस्टाग्राम पर 3M से भी ज्यादा फॉलोअर्स है और यूट्यूब पर 4M से ज्यादा सब्सक्राइबर्स है।

Mohak Narang Income

मोहक नारंग के कमाने के कई सारे सोर्सेस है। वह इंस्टाग्राम से भी कमाते हैं, यूट्यूब से भी कमाते हैं और बाकी सोशल मीडिया जैसे स्नैपचैट और फेसबुक से भी कमाई करते हैं।

मोहक नारंग इंस्टाग्राम से ब्रांड प्रमोशन करके एक पोस्ट का 50000 से ₹100000 चार्ज करते हैं। और युटुब से वह महीने का कम से कम 10 लाख रुपए कमाते हैं। और बाकी जगह से जैसे फेसबुक और स्नैपचैट से भी वह कम से कम 5 से 10 लाख रुपए हर महीने कमा लेते हैं। अगर मोहक नारंग की सालाना कमाई के बारे में बात की जाए तो वह 7 से 8 करोड़ के बीच होती है।

Mohak Narang Education

Mohak Narang Physical Apperance

Mohak narang doing gym
Image Source: Instagram

Mohak Narang Relationship Status

Mohak narang with her love Surbhi rathore
Image Source: Pinterest

Mohak narang की गर्लफ्रेंड का नाम Surbhi rathore है और वह अभी अनमैरिड है। मोहक और सुरभि पहले अक्सर एक साथ दिखते थे मगर अभी कुछ समय से वह ना ही साथ दिखते हैं और ना ही साथ में वीडियो बनाते हैं। मगर उन दोनों ने अभी तक इस बात का बयान नहीं दिया है कि वह अभी साथ नहीं है। इसका मतलब मोहक और सुरभि अभी भी रिश्ते में है।

Mohak Narang Family

Mohak Narang Family
Image Source: Facebook

Mohak Narang Social Media Handels

Mohak Narang Car Collections

Mohak Narang के पास 2 कार है। KIA Sonet और Maruti Suzuki Baleno

1] KIA Sonet

KIA Sonet
Image Source: Pinterest

2] Maruti Suzuki Baleno

Maruti Suzuki Baleno​
Image Source: Pinterest

Mohak Narang and Surbhi Rathore

Mohak And Surbhi Looking eachother with love
Image Source: Pinterest

Mohak Narang और Surbhi Rathore पहली बार अपने दोस्त की बर्थडे पार्टी में मिले थे। मोहक अपने दोस्त के बर्थडे पार्टी में गया था और वहां सुरभि भी आई थी मगर तब यह दोनों एक दूसरे को नहीं जानते थे।

जिसका बर्थडे था उसने मोहक और सुरभि को एक दूसरे से मिलाया। बर्थडे पार्टी को सभी लोग एंजॉय कर रहे थे, डांस कर रहे थे। डांस करते समय मोहक का पैर गलती से सुरभि को लग गया था। फिर दोबारा से मोहक का पैर सुरभि को लग गया। तब सुरभि को लगा कि मोहक जानबूझकर उसे चोट पहुंचा रहा है। और वह गुस्सा होकर वहां से चली गई थी। मोहक ने सुरभि को इंस्टाग्राम पर मैसेज किया था कि सॉरी मुझे माफ कर दो वह गलती से हो गया था। मैं तुम्हें चोट नहीं पोहचा रहा था। सुरभि ने बहुत दिनों तक उस मैसेज का जवाब नहीं दिया मगर कुछ समय बाद उसने मोहक को माफ़ किया और वह सब भूल गई और मोहक से थोड़ी बहुत उसकी बातचीत होने लगी।

कुछ समय बाद मोहक का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया था। तब उसने सुरभि को और अपने कई दोस्तों को मैसेज किया था कि उसका इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है। इंस्टाग्राम अकाउंट हैक होने के बाद मोहक काफी उदास रहने लगा था। तब उस वक्त सुरभि ने मोहक से कहा था कि तुम उदास मत हो मेरा एक दोस्त है वह तुम्हारी आईडी वापस ले आएगा। मगर वह बहुत उदास था तो उसने कहा कि नहीं अब मैं वीडियो बनाना छोड़ दूंगा तभी सुरभि ने उसे समझाया और उसका आत्मविश्वास बढ़ाया।

सुरभि ने मोहक से कहा कि मेरी पहचान में एक दोस्त है जिनका नाम सनी है। सुरभि ने सनी को मोहक से मिलाया और उसका इंस्टाग्राम अकाउंट उसे वापस दिला दिया। इस समय से वह दोनों बहुत अच्छे दोस्त बन गए।

उन दोनों में रोजाना बात होती थी। तब मोहक मुंबई शिफ्ट हो गया। मोहक का मुंबई में बिल्कुल भी मन नहीं लग रहा था तो वह दोबारा से दिल्ली आ गया। दिल्ली आने के बाद वह सुरभि से मिला और सुरभि के साथ रोजाना टिक टॉक पर वीडियो बनाया करता था। उन दोनों की वीडियो को लोगों ने ढेर सारा प्यार दिया। मोहक जब भी किसी और के साथ वीडियो बनाता था तब मोहक के फैंस कहते थे कि आप सुरभि के साथ ही वीडियो बनाओ। तब वह दोनों साथ में वीडियो बनाने लगे। लोगों को इन दोनों की जोड़ी देखना बेहद पसंद आने लगा और मोहक सुरभि भी बहुत अच्छे दोस्त बन चुके थे।

कुछ समय बाद मोहक अपने कुछ कॉलेज के काम से अपने गांव गया था। तब सुरभि और मोहक नहीं मिलते थे। और तभी इन दोनो को यह एहसास हुआ कि यह दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करने लगे हैं। और एक दूसरे के बिना नहीं रह पा रहे हैं। और इस वक्त लॉकडाउन भी लगा था जिस कारण यह दोनों चाहकर भी नहीं मिल पाए। लॉकडाउन के बाद मोहक और सुरभि रिलेशनशिप में आ गए। 

वह दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करने लगे थे। साथ ही वीडियो बनाते थे। वह दोनों कपल वीडियो बनाकर टिक टॉक पर अपलोड करते थे। मगर कुछ ही समय बाद टिक टॉक बैन हो गया था तब उन दोनों ने इंस्टाग्राम पर वीडियो बनाना शुरू किया। मगर अभी वह दोनों कुछ समय से साथ नहीं दिखते हैं। ना वीडियो बनाते हैं, ना एक दूसरे का जिक्र करते हैं। मगर इन दोनों ने अभी तक इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को फॉलो कर रखा है। इसका यही मतलब है कि यह दोनों अभी भी साथ है।

अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्नों

1] What is the salary of Mohak Narang per month in rupees? / मोहक नारंग का प्रति माह वेतन रुपये में कितना है?

मोहक नारंग के महीने का वेतन 15 लाख से 30 लाख के बीच है।

2] What does Mohak Narang do? / मोहक नारंग क्या करते हैं?

मोहक नारंग एक इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर है और एक यूट्यूबर भी है वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर वीडियो बनाते हैं।

3] What is the real Youtube Channel of Mohak Narang? / मोहक नारंग का असली यूट्यूब चैनल क्या है?

4] What is the monthly income of Mohak Narang from YouTube? / यूट्यूब से मोहक नारंग की मासिक आय कितनी है?

मोहक नारंग की युटुब से महीने की कमाई 10 लाख रुपए है।

5] Where is Mohak Narang living now? / मोहक नारंग अब कहां रह रहे हैं?

मोहक नारंग अभी मुंबई में रहते हैं।

Share This Article
नमस्ते दोस्तों मेरा नाम साक्षी सिंह है और मैं भारत सरकार द्वारा सर्टिफाइड डिजिटल मार्केटर हूं और एक फुल टाइम ब्लॉगर हूं मुझे ब्लागिंग में 2 साल का अनुभव है। Citizen News मैं आपका स्वागत है। आप हमारी वेबसाइट पर टेक्नोलॉजी, ऑटोमोबाइल, फाइनेंस, एंटरटेनमेंट और ट्रेंडिंग चीजों के बारे में पढ़ सकते हैं।