Bigboss OTT 2: देखिए क्या कहा केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने एल्विश यादव के बारे में

Sakshi Singh
6 Min Read

14 अगस्त 2023 को बिग बॉस ओटीटी का फिनाले था। और उस दिन बिग बॉस को उनके घर का विजेता मिल गया था। सलमान खान के साथ स्टेज पर खड़े थे अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव। वाइल्डकार्ड प्रतियोगी एल्विश यादव ने बिगबॉस ओटीटी 2 की ट्रॉफी जीतकर अपने सभी प्रशंसकों को खुश कर दिया।

Image source: Social media

जिस दिन बिगबॉस ओटीटी 2 का फिनाले था उसी दिन केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी लगाकर अपने फॉलोअर्स से पूछा था कि सवाल जवाब करना है?? 

Image source: Social media

प्रश्न उत्तर में लोगो ने उनसे सवाल पूछे। किसी ने पूछा कि आप संसद में जब भाषण देती हैं तो उससे पहले क्या तैयारी करती हैं? इस प्रश्न के लिए उन्होंने अपने 3 मंत्र बताएं। कि मैं पढ़ती हूं, शोध करती हूं और याद करती हूं। और एक लोगो ने तो उन्हें ये तक पूछा कि आप कौन सा ब्यूटी प्रोडक्ट इस्तेमाल करती हैं?? लोगो ने स्मृति जी से ढेर सारे सवाल किये और उन्होंने सभी का जवाब बड़े ही सुंदर तरीके से दिया। ऐसे ही सवालो के बीच किसी ने उनसे ये कहा की “मैम कृपया वोट के लिए बिग बॉस में एल्विश यादव का समर्थन करें” इसके जवाब में स्मृति ईरानी जी ने कहा “ये एल्विश वहां क्या कर रहा है?”

Image source: Social media
स्मृति ईरानी जी की इस बात से पता चलता है कि एल्विश यादव कितने बड़े सितारे बन चुके हैं। एक लोग ने तो उन्हें मजाक में टिकटॉक के बारे में भी पूछा? सवाल ये था कि आपने कभी टिकटॉक वीडियो बनाया हैं?? स्मृति जी ने इसका जवाब ऐसा दिया कि आप सुनकर अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। उन्होंने कहा “नहीं… नाचते गाते भूकंप लाने का मेरा कोई इरादा नहीं था….
वाइल्डकार्ड प्रतियोगी बनकर आए एल्विश यादव और बिगबॉस की ट्रॉफी लेकर निकले बाहर। एल्विश यादव ने बिगबॉस के घर में सभी से बहुत अच्छी दोस्ती बनाई मगर जो उनके सबसे करिबी थे। वो थे उनके 2 खास दोस्त। अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी। दोनों के साथ एल्विश का बॉन्ड घर में बहुत अच्छा देखा गया। एल्विश ने अभिषेक और मनीषा दोनो से एक बात कही थी। अगर बिगबॉस की ट्रॉफी मैं जीत गया तो मैं वो ट्रॉफी तुम दोनों को भी दूंगा। और जब एलविश यादव ने बिग बॉस ओ टीटी 2 की ट्रॉफी जीती तब उन्होंने मनीषा रानी और अभिषेक मल्हान दोनों को ट्रॉफी दी। उसी वक्त सलमान खान ने कहा कि तुम तीनों की दोस्ती आज तक के बिग बॉस में सबसे बेहतरीन दोस्ती रही है।
Image source: jiocinema
बिग बॉस ओटीटी 2 जितने के बाद एल्विश यादव दोबारा से जियोसिनेमा पर 16 अगस्त को नजर आएं। वो बिगबॉस प्रतियोगी मनुपंजाबी के साथ दिखायी दिये।

जैसा कि आप सब जानते हैं कि अभिषेक मल्हान की तबीयत बिग बॉस ओटीटी 2 के फिनाले से कुछ समय पहले बहुत ज्यादा खराब हो गई थी। और वह अस्पताल में भी भर्ती हो गए थे। बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद वह दोबारा से अस्पताल में भर्ती हुए। उनके सबसे करीबी दोस्त मनीषा रानी और आशिका भाटिया उनसे मिलने अस्पताल पहुंचे। यह देख लोगों ने एलविश यादव के बारे में बातें करनी शुरू कर दी कि कैसे दोस्त थे वह जो अपने दोस्त को अस्पताल भी मिलने नहीं गए। लोगो ने बहुत कुछ कहा उन्हें जैसे जीतने के बाद उनमें घमंड आ गया है। जो वह अपने दोस्त को मिलने नहीं गए। मनीषा रानी और आशिका भाटिया उन्हें मिलने अस्पताल पहुंचे मगर वह नहीं गए। 

और इसी बात पर उन्होंने कल 16 अगस्त को चुप्पी तोड़ी। उन्होंने कहा कि मैं जब से बिग बॉस के घर से बाहर निकला हूं मैं इस होटल की चार दीवारों में बंद हूं। मैं कहीं जा नहीं सकता हूं। यह बिग बॉस की पॉलिसी में है। उन्होंने यह भी कहा कि अगर मैं बाहर जा सकता तो क्या मैं अभी तक इस चारदीवारी में बंद रहता। इस रूम में रहता। जो भी लोग यह बोल रहे हैं कि मैं अभिषेक से मिलने अस्पताल नहीं गया। तो मैं उन्हें बता दूं कि आज मेरी बहुत जगह मीटिंग थी तो सिक्योरिटी के साथ मैं अभिषेक को भी मिलने जाता। मगर मैंने जब उससे फोन पर बात की तब उसने बताया कि वह अस्पताल से डिस्चार्ज हो गया है। और दिल्ली जा रहा है। तब मैंने सोचा कि मैं अब उससे डायरेक्ट दिल्ली में ही मिलूंगा। तो इस वजह से मैं अभिषेक से मिलने नहीं गया हूं अभी तक। बाकी ऐसा कुछ भी नहीं है कि जीतने के बाद मुझ में घमंड आ गया है। हमारी दोस्ती टूट गई है। भाईचारा टूट गया है। यह कहते हुए एलविश यादव नजर आए हैं।

Share This Article
नमस्ते दोस्तों मेरा नाम साक्षी सिंह है और मैं भारत सरकार द्वारा सर्टिफाइड डिजिटल मार्केटर हूं और एक फुल टाइम ब्लॉगर हूं मुझे ब्लागिंग में 2 साल का अनुभव है। Citizen News मैं आपका स्वागत है। आप हमारी वेबसाइट पर टेक्नोलॉजी, ऑटोमोबाइल, फाइनेंस, एंटरटेनमेंट और ट्रेंडिंग चीजों के बारे में पढ़ सकते हैं।